UP के मुसलमानों ने दी PM मोदी को चेतावनी, यदि लेना हैं हमारा वोट तो करना होगा ये…..

2017 में यूपी के विधानसभा चुनाव होने है ! और चुनाव का ऐलान होने के साथ ही राजनीति भी गर्मा गई है ! राजनीतिक दल वायदे कर रहे है, बीजेपी भी परिवर्तन रैली के द्वारा मतदाताओ को लुभाने की पूरी कोशिश कर रही है !  प्रधानमंत्री मोदी भी आये दिन उत्तर प्रदेश में रैलियां कर रहे है ! 2 जनवरी को मोदी जी ने लखनऊ में परिवर्तन रैली की! जिसको सुनने के लिए 10 लाख से ज्यादा लोग पहुंचे थे ! इस रैली में मोदी जी ने समाजवादी और बहुजन समाज पार्टी पर निशाना साधा और अपने 3 वर्ष के कार्यो की उपलब्धि गिनवाई ! 

इस रैली में बाद बीजेपी पार्टी में बगावत के स्वर उठाने लग गए ! ये चाहते है कि यूपी चुनाव होने से पहले यूपी के लिए मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार का नाम घोषित किया जाये !

इस बगावत को देखते ही वहां के मुस्लिमो कार्यकर्ताओ ने भी प्रधानमंत्री मोदी जी को अपनी तरफ से यूपी के मुख्यमंत्री पद के उम्मदीवार का नाम सुझाया जिसको सुनकर बीजेपी के सभी नेताओ के पैर के नीचे से जमीन खिसक गई ! और मुस्लिमो द्वारा इस नाम पर सभी नेताओ को सोचने पर विवश कर दिया ! 2 जनवरी की लखनऊ रैली में मुसलमानों ने प्रधानमंत्री मोदी जी को अपनी तरफ से गोरखपुर के सांसद योगी आदित्यनाथ जी को मुख्यमंत्री पद के उम्मीदार के रूप में सबसे प्रबल दावेदार बताया है ! उत्तर प्रदेश के बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा की तरफ से एक पोस्टर भी जारी किया गया है !

 

 

जिसमे योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री पद का दावेदार दिखाया गया है ! साथ में अल्पसंख्यक मोर्चा ने प्रधानमंत्री को चेतावनी भी दे डाली कि अगर योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार नहीं बनाया गया तो मुस्लिम समाज एक अलग संगठन बनाकर योगी आदित्यनाथ का समर्थन करेगा ! रैली से पहले बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के द्वारा हजरत नक्को अली शाह बाबा की मजार पर चादर भी चढ़ाई ! दुआ मांगी और साथ में योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदार बनाने के लिए एक पोस्टर भी रिलीज किया !

उस पोस्टर में लिखा था कि अगर “योगी नहीं तो बीजेपी नहीं” ! पोस्टर में योगी आदित्यनाथ जी को छत्रपति शिवाजी की वेशभूषा में दिखाया गया था ! और साथ में नारा भी दिया गया था कि – ‘अब न करो देर, कहीं अंधेर ना  हो जाए, जल्द करो योगी जी को सीएम कैंडिडेट घोषित, कहीं देर न हो जाये l

यूपी में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकारिणी सदस्य इरफ़ान अहमद ने बताया कि हमने योगी जी को मुख्यमंत्री का उम्मीदवार घोषित करने के लिए मजार पर चादर भी चढ़ाई ! और दुआ भी मांगी ! हमारी पार्टी से मांग है कि योगी आदित्यनाथ जी को जल्दी से जल्दी मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया जाये ! अब देखना ये है कि प्रधानमंत्री मोदी यूपी चुनाव में मुस्लिम वोट पाने के लिए बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा की बात को मानेंगे ! या फिर मुस्लिम वोटो की परवाह न करते हुए किसी और को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनायेंगे ?

सौजन्य : 

पूरी खबर पढने के लिए अगले पेज पर जाए...

loading...